Friday, 8 February 2019

author photo

Good Morning Shayari in Hindi 2019


नए दिन की नई सुबह का नया नया अंदाज़ सारे दिन की झोली में कुछ छुपे हुए हैं राज़ तुझको मुझको हर किसी को मिलना है कुछ आज तो आओ यारों ख़ुशी ख़ुशी कर लें दिन का आगाज़!! शुभ दिवस !!!


सूरज की पहली किरण ख़ुशी दे आपको दूसरी किरण हंसी दे आपको तीसरी कामयाबी दे आपको चौथी तंदरुस्ती दे आपको इतना काफी है वर्ना गर्मी लग जायेगी आपको!! शुभ दिवस !!!


लबों पे मुस्कान आँखों में ख़ुशी गम का कहीं नाम ना हो हर दिन लाये आपके जीवन में इतनी खुशियाँ जिसके ढलने की कोई शाम ना हो!! शुभ दिवस !!!


मौसम की बहार अच्छी हो फूलों की कलियाँ कच्ची हो हमारी ये दोस्ती सच्ची हो रब तेरे से बस एक दुआ है कि मेरे यार की हर सुबह अच्छी हो! शुभ दिवस !!!!!


सितारों के बिस्तर से सूरज को जगाया है चाँद को रात का मेहमान बनाया है कोई इंतज़ार कर रहा है मेरे मैसेज का ठंडी हवाओं ने मुझे अभी-अभी बताया है!! शुभ दिवस !!!


सुबह होते ही जब दुनिया आबाद होती है आँख खुलते ही आपकी याद होती है खुशियों के फूल हो आपके आँचल में ये मेरे होंठो पर पहली फ़रियाद होती है!! शुभ दिवस !!!


सजती रहे खुशियों की महफ़िल लेकिन हर ख़ुशी सुहानी रहे आप जिंदगी में इतने खुश रहें कि हर ख़ुशी आपकी दीवानी रहे!! शुभ दिवस !!!!!


निकाल लो रजाइयां और निकाल लो कोटियां सरसों के साग संग चलो खाओ मक्की दियां रोटियां ठंडा पानी भी पीना कर दो बंद मेरी तरफ से आप सभी को मुबारक हो ठंड!! शुभ दिवस !!!


सूरज के बिना सुबह नहीं होती चाँद के बिना रात नहीं होती बादल के बिना बरसात नहीं होती आपकी याद के बिना दिन की शुरुआत नहीं होती!! शुभ दिवस !!!!!


सूरज के बिना सुबह नहीं होती चाँद के बिना रात नहीं होती बादल के बिना बरसात नहीं होती आपकी याद के बिना दिन की शुरुआत नहीं होती! शुभ दिवस !!!!!


हवाओं के साथ एक फरमान भेजा है सूरज की किरणों के साथ एक पैगाम भेजा है घर गया चाँद और छुप गए सितारे हो गई है सुबह अब उठ जाओ प्यारे हमने मैसेज के जरिये दिल से सलाम भेजा है!


कदम कदम पर बहारों ने साथ छोड़ दिया पड़ा जब वक़्त तो अपनों ने साथ छोड़ दिया कसम खाई थी इन सितारों ने साथ देने की सुबह होते ही सितारों ने भी साथ छोड़ दिया! शुभ दिवस !!!!!


वादियों से सूरज निकल आया है फिजाओं में नया रंग छाया है खामोश क्यों हो अब तो मुस्कुराओ आपकी मुस्कान को ही देखने तो ये सूरज निकल आया है! शुभ दिवस !!!!!


सुबह सुबह ज़िन्दगी कि शुरुआत होती है किसी अपने से बात हो तो खास होती है हंस के प्यार से अपनों को शुभ दिवस बोलो तो खुशियाँ अपने आप साथ होती हैं! शुभ दिवस


सुबह काफी हो चुकी है अब चिराघ बुझा दीजिये! एक हसीं दिन राह देखता है आपकी बस! पलकों के परदे उठा लीजिये! शुभ दिवस !!!!!


एक आह जो दिल को रुला दे एक वाह जो मन को बहला दे एक राह जो मंजिल को मिला दे और एक मैसेज जो अपनों की याद दिला दे! शुभ दिवस !!!!!


पानी की बूंदे फूलों को भीगा रहीं हैं ठंडी लहरें एक ताजगी ला रहीं हैं! हो जायें आप भी इनमें शामिल एक प्यारी सी सुबह आपको जगा रही है! शुभ दिवस !!!!!


चांदनी रात अलविदा कह रही है ठंडी सी हवा दस्तक दे रही है जरा उठाकर देखो नजरो को एक प्यारी सी सुबह आपको शुभ दिवस कह रही है! शुभ दिवस !!!!!


आप न होते तो हम खो गए होते अपनी ज़िन्दगी से भी रुसवा कर गए होते यह तो आपको शुभ दिवस कहने के लिए उठे हैं वरना हम तो अभी भी सो रहे होते! शुभ दिवस !!!!!


समुन्दर के किनारे बैठा करो कोई न कोई लहर तो आयेगी किस्मत न बदली तो क्या हुआ? कम से कम शकल ही धुल जायेगी! शुभ दिवस !!!!!


लबो पे मुस्कान आँखों में ख़ुशी गम का कहीं काम न हो! हर दिन लाये आपके जीवन में इतनी खुशियाँ जिसके ढलने की कोई शाम न हो! शुभ दिवस !!!!!


पास आपके दुनिया का हर सितारा हो दूर आपसे गम का हर किनारा हो जब भी आपकी पलके खुलें सामने वहीं हो जो दुनिया में आपको सबसे प्यारा हो !! शुभ दिवस !!!!!

This post have 0 Comments


EmoticonEmoticon

Next article Next Post
Previous article Previous Post